Welcome to Growwlong

At GrowwLong, we believe that learning and exploration know no boundaries. That's why we've curated a rich collection of blogs that cover a spectrum of topics, ensuring there's something for everyone. Whether you're a student eager to delve into the realms of education, a globetrotter seeking travel inspiration, a conscious citizen keeping up with politics, an entertainment aficionado hungry for the latest buzz, or a tech enthusiast keen on staying ahead of the curve, we've got you covered.

Career in Technology: AI के जरिये आप भी कमा सकते हैं पैसा, अपनाएं ये 5 तरीके

Career in Technology: AI के जरिये आप भी कमा सकते हैं पैसा, अपनाएं ये 5 तरीके


Artificial intelligence Technologies 

AI का फुल फॉर्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस है. यह एक टेक्नोलॉजी है. जिसके द्वारा यूजर्स यहां पर वीडियो बनाकर एवं अन्य तरीकों से अच्छे पैसे कमा सकते हैं. जैसे यूट्यूब पर वीडियो बनाना ई-कॉमर्स वेबसाइट बनाना, आर्टिकल लिखना इस टूल से कर सकते हैं यह टेक्नोलॉजी बहुत ही फेमस टेक्नोलॉजी हो चुकी है आई इसके बारे में हम विस्तार पूर्वक जानते हैं! 



Career in Technology:
आज के समय में टेक्नोलॉजी का प्रयोग करके इंसान कहां से कहां पहुंच चुका है. ऐसी ऐसी टेक्नोलॉजी इस दुनिया को मिल रही है!
 कि वह इसे सीख कर अच्छे तरीके से कम कर सकता है. और पैसा कमा सकता है लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि AI टेक्नोलॉजी आने से लोग बेरोजगार हो गए हैं लेकिन ऐसा नहीं है इससे लोग पहले से ज्यादा पैसा कमा पा रहे हैं आई समझते हैं कैसे? 

AI Technologies


AI जेनरेटेड आर्ट- 


AI के जरिए आप इमेज जनरेट कर सकते हैं. इस काम को करने के लिए आपको DALL-E, Stable Diffusion और Midjourney जैसे टूल आपकी मदद कर सकते है! आप इस इमेज को बनाकर वेबसाइटों पर भेज सकते हैं और अपना पैसा कमाने का काम शुरू कर सकते हैं! 



यूट्यूब की वीडियो बनाकर: 

यूट्यूब वीडियो बनाने के लिए आप AI का मदद ले सकते हैं., AI चैट बोट यूजेस को वीडियो बनाने का आईडिया भी देता है और टॉपिक भी बताता है और ऑडियो भी करके आप AI की मदद से वीडियो बना सकते हैं! अगर आपके पास खुद का लिखा हुआ कंटेंट है तो आप उसे वॉइस ओवर करवा सकते हैं और वह भी बहुत आसानी से इसमें भी आपका अच्छा पैसा बन सकता है!


Customer service: 

आप AI के द्वारा अपने कस्टमर को अच्छी सर्विस दे सकते हैं और इसके लिए आपको आपके कस्टमर भी बहुत पसंद करेंगे जिससे आपका काम करने का तरीका में बदलाव भी होगा और टेक्नोलॉजी का पूरा प्रयोग होगा और आपकी कंपनी की सर्विस देखकर ग्राहक भी बढ़ जाएंगे! 

Automated website and app development:

आप AI टेक्नोलॉजी के जरिया वेबसाइट और एप्लीकेशंस बना सकते हैं जिनको हम बाजार में अच्छी तरीके से भेज सकते हैं और उसे बेचकर पैसे कमा सकते हैं यह आपके लिए बहुत ही आसान होगा! 






Career in Technology: AI के जरिये आप भी कमा सकते हैं पैसा, अपनाएं ये 5 तरीके



   रोबोटिक AI Technology:

आप AI के लिए अन्य कोर्स को करते हैं तो बहुत सारे कोर्स हैं. जिनमें से एक रोबोटिक आई टेक्नोलॉजी है जो की एक ऐसा रोबोट है जो लोगों को आसानी से कुछ भी चीज समझ सकता है और बता सकता है जिसके द्वारा इस रोबोटिक इंजीनियर लोग इस काम में माहिर होते हैं जो आई टेक्नोलॉजी के जरिए ही अपने काम को आसानी से कर रहे हैं! 










Previous
Next Post »

1 Comments:

Click here for Comments
Unknown
admin
4 October 2023 at 17:35 ×

Education ki dukan 🙂

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

Thank you for comments ConversionConversion EmoticonEmoticon